मिशन मंगल 1 दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन - एक जबरदस्त रिकॉर्ड

जब से फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर जारी किया गया है, इसने एक अच्छी चर्चा पैदा कर दी है जिससे लोग अपने तत्वों की साज़िश को और बढ़ा सकते हैं। इस प्रकार यह जल्द ही बी टाउन में सबसे अधिक प्रतीक्षित फिल्मों में बदल गया, सामग्री और देशभक्ति की भावना के कारण, जो एक और सभी को अपील करने वाले लोगों के बीच बनाता है। फिल्म की एक अच्छी स्टार कास्ट है, जिसने इसके स्टार मूल्य को बढ़ावा दिया है, जो सिनेमाघरों में एक बड़ी रिलीज बना रही है।

मीडिया में प्री-रिलीज़ चर्चा इतनी शानदार थी कि इसने 13 करोड़ रुपये के टिकट बुक किए जो एडवांस बुकिंग के रूप में थे। अपने कलाकारों की स्टार कास्ट, अच्छी सामग्री और देशभक्ति की सामग्री के साथ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक अविश्वसनीय व्यवसाय किया। इसके अलावा, फिल्म के लिए रिव्यू अच्छे थे और प्रमोशन भी आवश्यकताओं के बराबर थे जिससे फिल्म बड़ी और बेहतर हो सके। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म पहले दिन बड़ी कमाई करने में सफल रही।

फिल्म ने एक अच्छी व्यस्तता खोली, जो शाम के शो में बढ़ गई। इसने मिशन मंगल को पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 25.5 करोड़ के रूप में दिया। यह फिल्म इसरो (भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन) के वैज्ञानिकों की कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जो मार्स ऑर्बिटर मिशन का हिस्सा बनी हुई थी, जिसे वर्ष 2013 में लॉन्च किया गया था। यह दुनिया में मंगल की कक्षा में पहुंचने का पहला प्रयास था। इस प्रकार अंतरिक्ष तकनीक पर बनी पहली फिल्म बनी। फिल्म अपने पहले सप्ताहांत में ही 100 करोड़ के क्लब में प्रवेश करने की संभावना है।

Related News

Leave a Comment