मासिक राशिफल: 1 सितंबर से 30 सितंबर 2019

मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क

आपके व्यवसाय को गति मिलेगी, जिससे आपको आर्थिक रूप से लाभ होगा। विदेशी संबंधों से आपको वित्तीय लाभ मिलने की संभावना है। इस समय आपका अंतर्राष्ट्रीय व्यवसाय सफल होगा और इसमें विस्तार की संभावना होगी। आपको आराम करना चाहिए और कम काम करना चाहिए, जो आप कर रहे हैं क्योंकि यह आपके कार्यों को करने के लिए उपयुक्त समय नहीं है।

सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक

आज आप कुछ नया सीखने के लिए आगे बढ़ेंगे। आपके जीवन की सभी समस्याएं खत्म हो जाएंगी। आज आपकी किसी से रोमांटिक मुलाकात हो सकती है। यात्रा के दौरान ही आपको कई नई बातें पता चल सकती हैं। शादी की चर्चा हो सकती है। सकारात्मक व्यक्ति के साथ आपकी लंबी बात होगी। आपके साथी आपकी नई योजनाओं और विचारों का समर्थन करेंगे। आज आपको अपने किसी करीबी मित्र से कोई उपहार मिल सकता है।

धनु, मकर, कुंभ, मीन

परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। परिवार में शांति और आनंद बना रहेगा। आपका दिन मिश्रित फलदायी साबित होगा। व्यापार में नई विचारधारा का परिचय देंगे। लेखन और साहित्य के विषय में विशेष काम करेंगे। आप अपने जीवन साथी या प्रेमी के बारे में अधिक संवेदनशील हो सकते हैं। किसी की बातों को गलत न समझें और अपना मूड न बिगड़ने दें। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। प्रतिस्पर्धियों को परास्त करने में सफल रहेंगे।

Related News

Leave a Comment