माँ खाना बना रही थी, मानसिक रूप से कमजोर बेटा पीछे से आया और ...

हाल ही में उत्तर प्रदेश के गोंडा इलाके के सुकारा गांव से एक मामला सामने आया है, जहां एक बेटे ने गुरुवार रात रसोई में खाना बना रही मां पर पत्थरों से हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में, महिला की उम्र 52 साल बताई गई है। गुरुवार की रात वह अपने घर की रसोई में खाना बना रही थी और इसी दौरान उसके बेटे ने आकर उस पर पत्थरों से हमला कर दिया।

उसके बाद जब उसकी मां घायल हो गई, तो वह चिल्लाता हुआ भागा, लेकिन उसके बेटे ने उसे फिर से पकड़ लिया और फिर उसे पत्थरों से मार डाला। महिला की चीख सुनकर पड़ोसी उसके पास आए, लेकिन महिला कुछ कर पाती उससे पहले ही महिला की मौत हो गई। इस मामले में, उसी समय, उसका बेटा घर से फरार हो गया और किसी ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

इस मामले में, मृतका का पति पड़ोस के गाँव में एक भैंस खरीदने गया और उसका दूसरा बेटा दिल्ली में काम करता है। खबरों के मुताबिक, महिला की हत्या करने वाला बेटा मानसिक रूप से कमजोर है। इस मामले में अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

Related News

Leave a Comment