अत्याचार के खिलाफ करेंगे आंदोलन: मुलायम

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव अपने पुराने दोस्त सपा सांसद आजम खान के बचाव में उतर आए हैं। बीमारी के कारण राजनीतिक गतिविधियों से महीनों दूर रहे मुलायम ने आज लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि आजम खान ने बहुत मेहनत के बाद जौहर यूनिवर्सिटी का निर्माण कराया है। उन्हें राजनीतिक षड्यंत्र के तहत निशाना बनाया जा रहा है।
मुलायम सिंह ने कहा कि आजम पर गलत तरीके से केस दर्ज किए गए। उनके ऊपर बेबुनियाद जमीन हड़पने के आरोप लगाए गए हैं। उन्होंने कहा, आजम बहुत साधारण परिवार से आते हैं और उन्होंने अथक मेहनत से राजनीति में जगह बनाई। इसके लिए उन्हें समाज के हर तबके से सहयोग मिला। आजम ने यूनिवर्सिटी गरीबों, लाचारों और मजबूरों के लिए बनाई। जमीन के बहाने जबरन उनको निशाना बनाया जा रहा है।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुलायम सिंह यादव ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो प्रधानमंत्री से भी मिलेंगे। आजम के साथ अन्याय और अत्याचार हो रहा है। इसके खिलाफ खड़े होने की जरूरत है। मुलायम सिंह ने कहा कि आजम ने चंदा मांगकर और देसी विदेशी मित्रों से चंदा कर यूनिवर्सिटी बनाई। उन्होंने मेहनत से यूनिवर्सिटी बनाई है। अपना विधायकी और सांसदी का फंड यूनिवर्सिटी में लगा दिया। सैकड़ों बीघा जमीन खरीदने वाला 1-2 बीघा जमीन के लिए गड़बड़ी नहीं करता है। सिर्फ 1-2 बीघा जमीन के लिए उन पर दर्जनभर मुकदमा किया गया है।

Related News

Leave a Comment