मुस्लिम महिला बीजेपी में हुई शामिल, असामाजिक तत्वों ने शौहर को पीटा

अलीगढ़ में भाजपा की एक स्थानीय नेता ने आरोप लगाया है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने उनके पति के साथ मारपीट की है. फरहीन मोहसिन नाम की एक महिला का कहना है कि वो अपने क्षेत्र में भाजपा के सदस्यता अभियान में जुड़ी हुई हैं. इसी बात से खफा होकर कुछ कट्टरपंथियों ने अलीगढ़ के दिल्ली गेट में उसके पति के साथ मारपीट की है.

पीड़िता का कहना है कि उसे भाजपा के सदस्यता अभियान से हटने के लिए धमकियां भी मिल रही है. उन्होंने कहा कि, "मुझे जान से मारने की धमकी दी गई है और कहा गया है कि इस कार्य से अलग हो जाओ, इसी कारण मेरे पति पर भी हमला हुआ है."

अलीगढ़ पुलिस ने इस संबंध में कहा है कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. अलीगढ़ के एएसपी अभिषेक ने कहा कि महिला ने अपनी शिकायतों में धमकी मिलने और पति पर हमले का आरोप लगाया है, इस मामले की जांच की जा रही है और इसी के अनुसार एक्शन लिया जाएगा.

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी सदस्यता अभियान चलाकर पार्टी के साथ लोगों को जोड़ रही है. इसमें नए सदस्यों को पार्टी की सदस्यता दिलवाई जा रही है. इससे पहले मध्य प्रदेश में भाजपा के सदस्यता अभियान से विवाद पैदा हो गया था.

दरअसल फॉर्म में भाजपा सदस्यता लेने वालों से उनकी जाति के संबंध में पूछ रही थी. कांग्रेस ने इसे बंटवारे की सियासत करार दिया था.  

Leave a Comment