इस एक्ट्रेस को बुरी तरह पीटा, जान से मारने का प्रयास

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस नलिनी नेगी ने ओशिवारा पुलिस स्‍टेशन में अपने रूममेट और उनकी माँ के  खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

अभिनेत्री नलिनी के आरोप के मुताबिक जब उन्‍होंने अपनी रूम मेट प्रीति राणा और उनकी मां से घर खाली करने के लिए कहा तो दोनों ने मिलकर नलिनी को बुरी तरह से पिटाई कर दी, जहां अभिनेत्री को चोटें भी लगी है।

अभिनेत्री के अनुसार इनकी रूममेट और उसकी मां इनके साथ रहा करते थे, बाद में नलिनी ने अकेले रहने का फैसला किया और दूसरी जगह शिफ्ट होना चाहती थी। जिसके बाद प्रीति की ज्यादा कहने पर  कि कुछ दिन वह उसे अपने साथ घर मे रहने दे जहां घर मिलते ही वह अपनी मां को लेकर चली जायेगी।

जिसके बाद प्रीति कुछ दिन नलिनी के साथ रही। इसी बीच एक दिन नलिनी ने प्रीति से घर खाली करने के लिए कह दिया क्‍योंकि नलिनी के माता-पिता कुछ दिन के लिए रहने आनेवाले थे। नलिनी ने बताया कि, प्रीति घर खाली करने के लिए मान गई थी, लेकिन कुछ दिन बाद उसकी मां वहां रहने आ गई। नलिनी को लगा शायद वह घर खाली करवाने के लिए आई हैं।

नलिनी के अनुसार  पिछले हफ्ते जब मैं जिम जा रही थी तो प्रीति की मां ने अचानक मुझसे झगड़ना शुरू कर दिया। उन्‍होंने यह भी कहा कि मैं उनसे बदतमीजी कर रही हूं। इसके बाद प्रीति ने भी मुझसे लड़ना शुरू कर दिया। मैंने काफी कोशिश की मैं उसे कुछ समझा सकूं इतने में उनकी मां ने मुझपर हमला कर दिया। उन्‍होंने ग्‍लास से मारा फिर दोनों ने मिलकर ने मिलकर मुझे बुरी तरह पीटा। वहीं प्रीति ने भी नलिनी के खिलाफ क्रॉस FIR दर्ज करवाई है। 

Related News

Leave a Comment