अगले साल नताशा बनेंगी वरुण की दुलहनिया?

बॉलिवुड ऐक्टर वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं। शादी का मौसम आते ही दोनों के शादी के चर्चे शुरू हो जाते हैं। हालांकि वरुण एक बार फिर से अपनी शादी की खबरों को नकार चुके हैं लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स कुछ और ही इशारा कर रही हैं। कई खबरें ऐसी भी आईं जिनमें कहा जा रहा है कि वरुण दिसंबर 2019 में अपनी गर्लफ्रेंड को दुलहनियां बना रहे हैं। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया कि दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी कर सकते हैं जहां प्रियंका चोपड़ा ने शादी की थी।
हालांकि इन सबके बीच सुना है कि दोनों अपनी शादी 2020 तक शिफ्ट करने का प्लान बना रहे हैं। इसकी वजह बताई जा रही है कि दिसंबर उनके लिए बिजी महीना होगा। इस महीने वरुण अपने पिता डेविड धवन के साथ कुली नंबर 1 की रीमेक में लीड रोल में होंगे। फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी होंगी।
उनकी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी भी अगले साल 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म पहले नवंबर 2019 में रिलीज होनी थी अब इसकी डेट बढ़ा दी गई है। इस वजह से भी कयास लगाए जा रहे थे कि वरुण की शादी दिसंबर 2019 में ही है।
वरुण अपने रोमांस के बारे में ज्यादा चर्चा नहीं करते हैं लेकिन एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वह अपने रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल तक ले जाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने यह भा कहा कि उन्हें इस बात को ऑफिशल करने की कोई जल्दी नहीं है।

Related News

Leave a Comment