नीना गुप्ता का डरावना लुक सामने आया, यूजर्स ने कहा...

नीना गुप्ता पूरे फिल्म उद्योग में कई दशकों तक एक शानदार अभिनेत्री के रूप में जानी जाती रही हैं। उन्होंने हर किरदार को जुनून से निभाया है। आज की युवा अभिनेत्रियां उससे बहुत कुछ सीख सकती हैं। इस अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जो अभिनय के प्रति उनके समर्पण को दर्शाता है। नीना की यह तस्वीर उसके प्रोस्थेटिक सेशन की है। इसमें उसका पूरा चेहरा एक गाढ़े हरे रंग के तरल पदार्थ से रंगा हुआ है। नीना तस्वीर में कुर्सी पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और यह हरे रंग का तरल उनके चेहरे और कंधों से जुड़ा हुआ है। नीना गुप्ता पूरे सत्र में धैर्य से बैठीं। इस तस्वीर के कैप्शन में, नीना ने लिखा है, "एक अभिनेत्री तैयार हो रही है"।


हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई, जिसे फैंस काफी सराह रहे हैं। 'बदहाई-हो' में नीना के सह-कलाकार रहे गजराज राव ने भी इस तस्वीर पर टिप्पणी करते हुए लिखा, "नीना गुप्ता आपका काम के प्रति समर्पण अद्भुत और प्रेरणादायक है, चीयर्स"। इस तस्वीर को देखकर कई लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि यह नीना गुप्ता है। इसके बाद नीना गुप्ता ने एक और तस्वीर डाली, जिसमें उनका पूरा चेहरा वेश्या से छिपा नहीं है। कैप्शन में, नीना ने लिखा, "हां यह मैं हूं। अब विश्वास करो"।


नीना गुप्ता ने कई फिल्मों में शानदार किरदार निभाए हैं। लेकिन 2018 में आयुष्मान एन खुराना स्टारर फिल्म 'बददाई हो' में नीना गुप्ता की भूमिका को सबसे अधिक सराहा गया। नीना विभिन्न मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करने में पीछे नहीं रहती। हाल ही में, नीना ने भूमि सैंडनेकर और तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'सैंड की आंख' में वृद्ध महिलाओं की भूमिका पर भी अपनी राय दी। नीना ने कहा कि कम से कम हमें हमारी उम्र का चरित्र दें।

View this post on Instagram

An actress prepares!!

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

Related News

Leave a Comment