22 अगस्त को वेस्टइंडीज टीम के साथ भिड़ेगी टीम इंडिया दिखेगा ये नया जबरदस्त लुक , तस्वीरे हुई वायरल

इंटरनेट डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम 22 अगस्त को वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेल कर टेस्ट चैंपियनशिप में अपना आगाज करने वाली है जिसके लिए फैंस में भी इस खेल की बेताबी बनी हुई है तो वही इस मजेदार सीजन में भारतीय टीम एक नए लुक के साथ नजर आने वाली विश्व क्रिकेट इतिहास में 142 सालों में पहली बार टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम अपनी नई नंबर जर्सी के साथ दिखेगी जिसका अनवारण हालहि में टीम इंडिया ने किया । वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली समेत टीम इंडिया ने नाम और नंबर के साथ टेस्ट जर्सी का अनावरण किया।

फिर से टीम इंडिया के कोच बने शास्त्री (सीएसी) ने लगाई मुहर, 2021 तक संभालेंगे टीम इंडिया की कमान

टेस्ट क्रिकेट के 142 साल में पहली बार अब खिलाड़ियों की जर्सी पर नई शुरुआत के साथ नाम और नंबर रखे गए हैं। इसकी शुरुआत 1 अगस्त से खेली जा रही एशेज सीरीज इंग्लैड और ऑस्ट्रेलिया की जंग के साथ हुई । जिसके बाद अब आईसीसी ने टेस्ट क्रिकेट में सभी टीमों की जर्सी पर नाम और नंबर की प्रथा को शुरु किया है जिससे अब दर्शक अब अपने पसंदीदा प्लेयर इस नए लुक के सात देख सकेंगे।

वेस्टइंडीज और भारत के बीच 22 अगस्त से एंटिगुआ में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा जहां दोनों टीमें पहली बार टेस्ट क्रिकेट में इस नई जर्सी के साथ नजर आएंगी। भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने अपनी इस नई टेस्ट जर्सी के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीड़िया पर शेयर किया है ।

कप्तान विराट कोहली रोहित शर्मा चेतेश्वर पुजारा, कुलदीप यादव, युवा ऋषभ पंत जैसे कई खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर नई जर्सी के साथ तस्वीरें शेयर की है।

टीम इंडिया के कोच बने रवि शास्त्री तो इन खिलाड़ियों की बढ़ी मुश्किलें

Related News

Leave a Comment