'लाल कप्तान' का नया पोस्टर सामने आया, सैफ ने 'नागा साधु' के रूप में चित्रित किया

फिल्म लाल कप्तान ’अपने डरावने लुक के कारण लगातार चर्चा में है। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान भी अपने लुक के कारण लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। फिल्म 'लाल कप्तान' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। अब तक फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं। इस बीच फिल्म Lal लाल कप्तान ’का नया पोस्टर जारी किया गया है। फिल्म का नया पोस्टर बेहद दमदार है, जिसमें सैफ अली खान नागा साधु के अवतार में नजर आ रहे हैं। हाल ही में, मेकर्स ने ट्रेलर 'लाल कप्तान का अध्याय 2' रिलीज़ किया है। इसके अलावा फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा का लुक भी सामने आया था। बता दें कि सैफ अली खान की फिल्म 'लाल कप्तान' 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

हाल ही में सामने आए नए पोस्टर में सैफ अली खान नागा की भूमिका में अपने हाथ में एक लंबी बंदूक पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। खास बात यह है कि फिल्म के सभी स्टार कास्ट नए पोस्टर में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म का ट्रेलर पोस्टर है, फिल्म का यह पोस्टर भी बहुत अनोखा है। ट्रेलर में फिल्म के सभी किरदार भी बेहद डरावने नजर आ रहे हैं।


अगर हम इस फिल्म के बारे में बात करते हैं, तो 'लाल कप्तान' की कहानी बदला लेने की कहानी पर आधारित है। सैफ अली खान की फिल्म 'लाल कप्तान' 18 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान का दूसरा ट्रेलर जारी किया गया है, जिसे of अध्याय ’2 कहा जा रहा है, जिसका शीर्षक Chapter लाल कप्तान अध्याय 2 द चेस’ है। सोनाक्षी सिन्हा has लाल कप्तान ’के अध्याय दो ट्रेलर में भी देखी गई हैं। वहीं, ट्रेलर में सैफ अली खान का लुक, वह माथे पर लाल रंग की रोशनी में, आंखों में काजल, चेहरे पर राख और लंबे बालों में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में सैफ काफी हिंसक नजर आ रहे हैं।

Related News

Leave a Comment