हनीमून के बाद तलाक मांगने वाली नवविवाहिता महिला, वजह जानकर चौंक जाएंगे

अपराध के मामले रोज बढ़ रहे हैं। ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वो हैरान करने वाला है। यह मामला कानपुर देहात के कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। इस मामले में जो सामने आया है, वह चौंकाने वाला है। इस मामले में, यह बताया गया है कि यहाँ रहने वाले युवक की शादी जौनपुर के बरसठी इलाके में रहने वाली एक युवती से हुई थी और शादी बहुत धूमधाम से हुई थी लेकिन अगले दिन जब दुल्हन ने तलाक माँगा तो हंगामा खड़ा हो गया।


इस मामले में, दुल्हन के माता-पिता सहित ससुराल वाले भी "बेटी ने ऐसा क्यों किया" देखकर दंग रह गए लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो सभी के होश उड़ गए। दरअसल, युवक पहले भी एक लड़की के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुका था और वह अपनी पत्नी की तस्वीरें उस लड़की को भेज रहा था, ऐसे में जब पत्नी ने चुपके से उसका मोबाइल चेक किया तो सारी सच्चाई सामने आ गई। बाहर।

इसी समय, इस मामले में, लड़की ने जानबूझकर रात भर अच्छा व्यवहार किया और सुबह परिवार को बुलाया और तलाक की मांग की। रिपोर्टों के अनुसार, युवक ने कहा है कि उसे जो कुछ भी हुआ उसे भूल जाना चाहिए क्योंकि वह अपने कार्यों से शर्मिंदा है और फिर से ऐसी गलती नहीं करेगा, लेकिन लड़की ने किसी की नहीं सुनी और वह फिर से अपने मायके लौट आई है।

Related News

Leave a Comment