तापसी पन्नू दिखेंगी एथलीट की भूमिका में, रश्मि रॉकेट का मोशन पोस्टर आउट

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का फर्स्ट मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर तापसी की फिल्म रश्मि रॉकेट का मोशन पोस्टर शेेेयर किया है।
 
अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनने अपकमिंग प्रोजेक्ट रश्मि रॉकेट में एक एथलीट की भूमिका निभाने वाली है। फिल्म को आकर्ष खुराना डायरेक्ट करेंगे।
 
अक्षय कुमार ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया, “यह रॉकेट ट्रैक पर अपने अगले मिशन के लिए तैयार है। प्रजेंटिंग तापसी की एक झलक, रश्मि रॉकेट के रूप में।"
 
तापसी ने भी मोशन पोस्टर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मोशन पोस्टर से पता चल रहा है कि फ़िल्म में तापसी के किरदार का नाम रश्मि है। पोस्टर में तापसी का काफी अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। 
 
रश्मि रॉकेट गुजरात के कच्छ इलाक़े की एक बहुत तेज़ दौड़ने वाली लड़की रश्मि की कहानी है, जो अपने साथियों के बीच रॉकेट के रूप में जानी जाती है। रश्मि एक सफल एथलीट बनने की ख्वाहिश रखती है, जिसके लिए वह कई बाधाओं का सामना करती हैं, जब वह पेशेवर रूप से अपनी प्रतिभा दिखाने जाती हैं। इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला की RSVP फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।
 
तापसी पन्नू को हाल ही फिल्म मिशन मंगल में देखा गया था, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इसके अलावा वो जल्द ही "सांड की आंख" में नजर आने वाली है।
 
सांड की आंख 
को तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है, फिल्म को अनुराग कश्यप, रिलायंस एंटरटेनमेंट और निधि परमार द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। फिल्म में भूमि पेडनेकर, और प्रकाश झा भी हैं।

Related News

Leave a Comment