मेरा हबीब सॉन्ग का रिस्पांस एक सपने के सच होने जैसा है- नयन शंकर

सिंगर नयन शंकर का नया सॉन्ग 'मेरा हबीब' जी म्यूजिक के साथ रिलीज हो चुका है, जिसे लोगों द्वारा काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

सिंगर नयन रेड रिबन रिकॉर्ड्स इंडिया के साथ 2016 में आए सॉन्ग 'लग जा गले' के लिए जाने जाते है, और अब वह अपने नए सॉन्ग मेरा हबीब के साथ वापस आ गए हैं, जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

सॉन्ग की सक्सेज के बारे में बात करते हुए, नयन ने कहा, “हर किसी का एक सपना होता है. मेरा भी एक सपना था जो मेरी कड़ी मेहनत और गुड लक की वजह से  सच हुआ। मेरे इस सॉन्ग को ज़ी म्यूजिक ने रिलीज़ किया है, और अब मेरे पास बहुत से ऑफ़र आ रहे है। लोगों को यह सॉन्ग पसंद आ रहा है, मैं इससे बहुत खुश हूं। ऑडियंस से मिला  रिस्पांस मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।”

"मैं ब्लेस्ड महसूस कर रहा हूं कि मेरा सॉन्ग ज़ी म्यूज़िक इंडिया के साथ रिलीज़ हुआ है, और मुझे नोटोरियस आउल पिक्चर्स के साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया। मेरा हबीब सॉन्ग को सेहज सिंह ने लिखा है और मैने इसे गाया और कंपोज किया है।"

एक आर्टिस्ट होने के नाते, नयन दिल से बहुत रोमांटिक है। नयन ने कहा, “मैं दिल से बहुत रोमांटिक हूं। मेरी एक ख़ास  रिलेशनशिप ने मुझे यह सॉन्ग बनाने के लिए प्रेरित किया। बहुत सारे यंग पीपल उस स्पेशल इंसान  के साथ अपने लाइफ में इस तरह के रोमांटिक दौर  को महसूस करते हैं। कोई नहीं जानता कि यह कितने समय तक चलेगा, लेकिन यह एक प्यारा एहसास है। मुझे भी एक ऐसा ही एक्सपीरियंस हुआ था, और मैं उस परसन को हमेशा याद रखूंगा।"

नयन एक मल्टी टैलेंटेड आर्टिस्ट है, जिसकी एनर्जी आउटस्टैंडिंग है। उन्होंने कहा, “मैं एक सिंगर, कंपोजर और इंटरटेनर हूँ। मैं जो काम करता हूं, उसके बारे में पैशनेट  हूं और मुझे नए लोगों से मिलना, कल्चर, म्यूजिक, आर्ट के बारे में बातें करना पसंद है। मुझे लगता है कि आर्ट एक ऐसी चीज है जो सभी को जोड़ती है।"

Related News

Leave a Comment