विद्या बालन की फिल्म "शकुंतला देवी" का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज हुआ

विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म "शकुंतला देवी" का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म ह्यूमन कंप्यूटर नाम से मशहूर रहीं शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग भी आज से शुरू की गई है। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर जारी करने के साथ साथ, शूटिंग शुरू होने की जानकारी भी दी। 
 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म से विद्या बालन का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। वही विद्या बालन ने भी अपने सोशल मीडिया पर फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। फर्स्ट लुक पोस्टर में विद्या एक रेड कलर की साड़ी पहने हुई नजर आ रही हैं। विद्या बालन ने यहां बॉब कट हेयर स्टाइल कैरी किया है। इस लुक में वो हूबहू शकुंतला देवी की तरह नजर आ रही है। 
 
फिल्म के टीज़र को शेयर करते हुए, विद्या बालन ने ट्वीट किया, “वो अपने हर शब्द को लेकर हैं एक्स्ट्राऑर्डिनरी! जानिए इस ह्यूमन कंप्यूटर की कहानी।"
 
शकुंतला देवी की प्रतिभा का पता पहली बार पांच साल की उम्र में चला, जब उन्होंने 18 वर्षीय छात्रों के मैथ के सवाल को हल किया था। 
 
इस फिल्म का डायरेक्शन अनु मेनन कर रही हैं और इसका स्क्रीनप्ले उन्होंने नयनिका महतानी के साथ मिलकर लिखा है। वहीं फिल्म की डायलॉग राइटर इशिता मोइत्रा हैं। फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज होगी                                                                                                              



Source : NewsHelpline

Related News

Leave a Comment