विक्रम भट्ट की फिल्म "घोस्ट" का पोस्टर हुआ रिलीज

1920, राज और हांटेड जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले डायरेक्टर विक्रम भट्ट जल्द ही एक और हॉरर फिल्म बड़े पर्दे पर लेकर आने वाले है। फिल्म का नाम है "घोस्ट"। मेकर्स ने फिल्म का दो पोस्टर आज ही जारी किया है, पोस्टर देखने में काफी डरावना लग रहा है। 
 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर घोस्ट का पोस्टर शेयर किया है, और लिखा, "1920 और राज के बाद विक्रम भट्ट एक और स्पाइन चिलर के साथ वापस आ गए हैं..... टाइटल्ड #घोस्ट.. वासू भगनानी द्वारा प्रोड्यूज्ड.... 18 अक्टूबर 2019 रिलीज।"
 
विक्रम भट्ट ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर को शेयर किया है। फिल्म के एक पोस्‍टर में एक खिड़की से धुआं निकल रहा है, और धुएं के बीच कई सारे डरावने हाथ, बड़े बड़े नाखूनों के साथ नजर आ रहे हैं। वही दूसरे पोस्टर में एक लड़की अपना चेहरा छुपाए जमीन पर लेटी हुई है। 
 
इस फिल्म में सनाया ईरानी और शिवम भार्गव मुख्य किरदार में दिखाई देंगे, तो वही विक्रम भट्ट भी इस फिल्म में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।
 
सनाया ईरानी छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। सनाया ईरानी ने फना फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू भी किया था। सनाया ने छोटे पर्दे पर एक से एक हिट शोज भी दिए है।
 
फिल्म को वासू भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्‍म 18 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगा। 

Related News

Leave a Comment