आसमान बहुत ऊचां है, वहां तक पहुंचना है- विक्की कौशल

विक्की कौशल ने मुंबई में हो रहे IIFA Rocks 2019 के रेड कार्पेट पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अभी तो आसमान बहुत ऊंचा है, वहां तक पहुंचना है। 
 
IIFA Rocks 2019 के रेड कार्पेट के दौरान हो रहे मीडिया इंटरैक्शन में जब विक्की से पूछा गया कि उनका पिछला साल बहुत ही खूबसूरत रहा है, क्या उन्हें लगता है कि वो आसमान तक पहुँच चुके हैं? 
 
इस जवाब देते हुए विक्की ने कहा, "नही-नही अभी तो आसमान बहुत ऊचां है, वहां तक पहुंचना है। लेकिन खुशी होती है, और बहुत अच्छा लगता है जब आपको एक्नॉलेज किया जाता है, या अवॉर्ड्स के साथ नवाजा जाता है। ये पिछला साल मेरे लिए बहुत खूबसूरत रहा है, अवॉर्ड्स की वजह से भी, और इस वजह से भी कि मुझे बहुत खूबसूरत फिल्मों का हिस्सा बनने का मौका मिला। मेरे परफॉरमेंस का सराहा गया, अवॉर्ड्स शो में भी प्यार मिला, होस्ट करने का मौका मिला, और परफॉर्म करने का भी मौका मिला, तो बहुत खुशी होती है।"
 
वही विक्की के काम की बात करें तो अभी हाल ही में विक्की ने अपनी अपकमिंग हॉरर फिल्म "भूत" की शूटिंग पूरी की है। विक्की कौशल के साथ फिल्म में भूमि पेडनेकर भी नजर आने वाली है। फिल्म को भानू प्रताप सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं, और इसे करण जौहर, अपूर्वा मेहता ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 15 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।
 
इसके अलावा विक्की कौशल शूजीत सरकार की सरदार उधम सिंह की बायोपिक और मेघना गुलजार की सैम मानेकशॉ की बायोपिक में भी नजर आने वाले है। 

Related News

Leave a Comment