आयुष्मान खुराना ने अपने बर्थडे पर फैंस को दिया एक तोहफा

एक्टर और सिंगर आयुष्मान खुराना आज अपना 35वां जन्मदिन मना कर रहे हैं। आयुष्मान के फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की ढेरों विशेज दी है। तो वही आयुष्मान ने भी अपने बर्थडे पर फैंस को एक तोहफा दिया है। आयुष्मान ने ड्रीम गर्ल का सुपर हिट सॉन्ग "एक मुलाकात" का अपना वर्जन फैंस के साथ शेयर किया है।
 
ड्रीम गर्ल के 'एक मुलाकात' सॉन्ग को पलक मुच्छल, अलतमाशा फरिदी और मीत ब्रोज ने अपनी आवाज दी है। और इसे शब्बीर अहमद ने लिखा है। ड्रीम गर्ल का ये सॉन्ग तेजी से वॉयरल हुआ, और सुपरहिट हुआ था। और अब इसी सॉन्ग को आयुष्मान खुराना ने गाया है, और अपने जन्मदिन पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। 
 
आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर अपना वर्जन शेयर करते हुए लिखा, “सभी प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। यहाँ कुछ प्यार आप सभी के लिए भी है। एक मुलाकात का मेरा वर्जन आउट नाऊ। अभी आउट है #IkMulaqaatUnplugged"
 
आयुष्मान ने इस सॉन्ग को बहुत ही खूबसूरती से गाया है, और फैंस को आयुष्मान का वर्जन पसंद भी आ रहा है, कमेंट बॉक्स में फैंस तारीफ भी कर रहे हैं। 
 
आयुष्मान हाल ही में रिलीज हुई ड्रीम गर्ल में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।फिल्म को पहले दिन शानदार ओपनिंग मिली और वो उनकी टॉप ओपनिंग फिल्म बन गई। इसके अलावा आयुष्मान जल्द ही अमर कौशिक की "बाला", शूजीत सरकार की "गुलाबो सीताबो" और "शुभ मंगल ज्यादा सावधान" में नजर आयेंगे। 
 
चेक आउट द सॉन्ग
 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment