प्रस्थानम का 'हाजी अली' सॉन्ग आउट

फिल्म प्रस्थानम का हाजी अली सॉन्ग रिलीज हो गया हैै। और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हाजी अली सॉन्ग को काफी पसंद किया जा रहा हैै। इस सॉन्ग में जैकी श्रॉफ दिखाई दे रहे हैं। 
 
प्रस्थानम फिल्म के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर सॉन्ग को शेयर किया है।
 
हाजी अली एक सूफी सॉन्ग है, जिसे सुखविंदर सिंह ने गाया है। विक्रम मॉन्ट्रोस ने म्यूजिक दिया है, और अतीक इलाहाबादी ने लिरिक्स लिखे हैं। 
 
इस सॉन्ग में जैकी श्रॉफ, कुछ लोगों से अपनी जान बचाने के लिए भाग रहे हैं, और भागते हुए वह हाजी अली दरगाह पहुंच जाते हैं। हाजी अली सॉन्ग पूरी तरह से जैकी श्रॉफ पर फिल्माया गया है। 
 
फिल्म प्रस्थानम में संजय दत्त एक राजनेता के किरदार में है। उसके बाद वो अपने बड़े बेटे (अली फजल) को उनकी जगह लेने के लिए कहते हैं, लेकिन उनका छोटा बेटा (सत्यजीत दुबे) भी विरासत की मांग करता है, और फिर इस विरासत को लेकर जंग छिड़ जाती है।
 
साउथ के मशहूर फिल्ममेकर देवा कट्टा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। 
 
संजय दत्त के अलावा, फिल्म में मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, अली फज़ल, सत्यजीत दुबे, अमायरा दस्तूर और चंकी पांडे भी है। 
 
संजय दत्त फिल्म में बलदेव प्रताप सिंह की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि मनीषा कोईराला उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। जैकी श्रॉफ, संजय दत्त के खास दोस्त की भूमिका में हैं। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होगी।
 
चेक आउट द सॉन्ग

Related News

Leave a Comment