मैं कुणाल की फिल्म 'लूटकेस' को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं- सोहा अली खान

सोहा अली खान का कहना है कि वो अपने पति, कुणाल खेमू की अपकमिंग फिल्म लूटकेस को लेकर बहुत एक्साइटेड है। सोहा ने मुंबई में हो रहे एक सोशियल इवेंट्स के दौरान मीडिया से बातचीत की।
 
एक्टर कुणाल खेमू अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म लुटकेस के साथ बड़े पर्दे पर जल्द ही दस्तक देने वाले हैं। उनकी फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीज़र आउट हो गया है। फिल्म का डायरेक्शन राजेश कृष्णन ने किया है, जिसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। 
 
लुटेकेस और कुणाल खेमू के बारे में बात करते हुए, सोहा ने कहा, “मुझे लुटकेस का फर्स्ट लुक पोस्टर बहुत पसंद आया, इसलिए मैंने इसे शेयर भी किया। मैं फिल्म के सेट पर भी गई हूं। मैंने बहुत सारे सीन्स भी पढ़े हैं और मैंने थोड़ी फुटेज भी देखी है। यह बहुत ही फनी है और मैं कुणाल के लिए बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि वह कॉमेडी जेनरॉ में भी अच्छे है। मैं 11 अक्टूबर के लिए एक्साइटेड हूं, जब फिल्म रिलीज होगी।”
 
फिल्म में रसिका दुगल, विजय राज और रणवीर शौरी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी एक रेड सूटकेस के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी।
 
फिलहाल सोहा को आखिरी बार फिल्म "साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3" में देखा गया था, जिसमें संजय दत्त, जिमी शेरगिल, माही गिल और चित्रांगदा सिंह भी थे। 

Related News

Leave a Comment