23 सितम्बर को रिलीज होगा सांड की आंख का ट्रेलर

मेडल जीतने वाली शूटर दादियों के जीवन पर आधारित फिल्म सांड की ऑख के ट्रेलर की रिलीज डेट कंफर्म हो गई है। फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू मेन लीड मेें है। सांड की आंख का ट्रेलर 23 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। 
 
भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक शानदार टीज़र शेयर कर, फिल्म के ट्रेलर की रिलीज़ डेट अनाउंस की। उन्होंने लिखा, '' के कवे अंग्रेजी मैं, बुल्स आई। इस दिवाली, मिलिए मुझसे और मेरी बेबे प्रकाशी से 23 सितंबर को ट्रेलर लॉन्च पर।"

 
फिल्म को तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है। और इसे अनुराग कश्यप, रिलायंस एंटरटेनमेंट और निधि परमार द्वारा प्रोड्यूस किया जा है। फिल्म में प्रकाश झा और विनीत कुमार सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं।
 
यह फिल्म एक बायोपिक है, जो शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है। फिल्म के कई पोस्टर और टीजर रिलीज हो चुके है। चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के रोल में तापसी और भूमि को लोग पसंद भी कर रहे हैं। 

 
फिल्म 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ होने वाली है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 और राजकुमार राव की मेड इन चाइना से क्लैश करेगी।

Related News

Leave a Comment