नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी सुशांत और जैकलीन की 'ड्राइव'

सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की अपकमिंग फिल्म ड्राइव सिनेमाघरों में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। तरुण मनसुखानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ड्राइव धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है। 
 


फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म को नेटफ्लिक्स रिलीज़ करने की जानकरी दी। करण जौहर ने ट्वीट कर लिखा, "ड्राइव के साथ हम अगला गियर लगा रहे हैं। जल्द ही आपके नेटफ्लिक्स स्क्रीन पर नजर आएंगे।"
 
सुशांत और जैकलीन की फिल्म ड्राइव, पिछले साल 7 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 28 जून, 2019 कर दी गई। लेकिन किसी कारणवश फिल्म जून में भी रिलीज नही हो पायीं, और अब मेकर्स ने अनाउंस किया कि फिल्म थिएटर में रिलीज ना होकर बल्कि जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।
 


हालांकि फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीज़र पहले ही आउट हो गया है, लेकिन अभी तक इसकी रिलीज़ डेट के बारे में  भी जानकारी नहीं दी गई है। 
 
फिल्म में बोमन ईरानी, ​​पंकज त्रिपाठी, विभा छिब्बर, सपना पब्बी, और विक्रमजीत विर्क भी शामिल हैं। ड्राइव एक एक्शन-थ्रिलर हाइस्ट फ़िल्म है। धर्मा प्रोडक्शन की यह पहली फ़िल्म है, जो नेटफ्लिक्स ओरिजिनल के तौर पर रिलीज़ होगी।


 
सुशांत के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म छिछोरे ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया, फिल्म ने अब तक 110 करोड़ से अधिक कमाई की है। वहीं जैकलीन ड्राइव के अलावा नेटफ्लिक्स की फ़िल्म मिसेज़ सीरियल किलर में भी नज़र आने वाली हैं। 

Related News

Leave a Comment