द स्काई इज पिंक का नया सॉन्ग 'दिल ही तो है' रिलीज हुआ

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म द स्काई इज पिंक का गाना 'दिल ही तो है' रिलीज हो गया है। ये सॉन्ग फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा पर फिल्माया गया है।
 
RSVP मूवीज़ के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर गाने को शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “हर लव स्टोरी को एक सॉन्ग की जरूरत होती है। 'दिल ही तो है' आउट नाऊ।"


 
यह एक रोमांटिक सॉन्ग है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस सॉन्ग में दिखाया गया है कि कैसे दिल्ली की खूबसूरत गलियों में प्रियंका और फरहान छुपते छुपाते एक दूसरे के साथ रोमांस करते हैं। 


 
सॉन्ग को अरिजीत सिंह और अनतरा मितरा ने अपनी आवाज दी है। म्यूजिक को प्रीतम ने कंपोज किया है, जबकि गुलजार ने गाने को लिखा है।
 
द स्काई इज़ पिंक का डायरेक्शन शोनाली बोस ने किया है।और इसे एसके ग्लोबल और पर्पल पेबल पिक्चर्स के साथ मिलकर फिल्म को आरएसवीपी और रॉय कपूर फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।
 
बॉलीवुड से एक लंबा ब्रेक लेने के बाद प्रियंका इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रही है। वही जायरा वसीम की यह बॉलीवुड में आखिरी फिल्म होगी, क्योंकि उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर को छोड़ने का फैसला लिया है। 
 


"द स्काई इज पिंक" फिल्म राइटर और मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है। आयशा को पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम की फेफड़ों की बीमारी थी।फिल्म में प्रियंका और फरहान जायरा के माता पिता का किरदार निभा रहे हैं। 
 
यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

Related News

Leave a Comment