'द व्हाइट टाइगर' के शुरू होने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं राजकुमार राव

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर कहा कि वे 'द व्हाइट टाइगर' में प्रियंका चोपड़ा साथ काम करने को लेकर और इंतजार नहीं कर सकते हैं।  
 
राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा के साथ एक फोटो शेयर कर लिखा, "इन एक्स्ट्रा टैलेंटेड लोगों के साथ द व्हाइट टाइगर के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकता। प्रियंका चोपड़ा, रामिन बहरानी, आदर्श गौरव और मुकुल ड्योरा।"


 
राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर दो फोटो शेयर की है, जिसमें से एक में वो प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आ रहे हैं, और दूसरे में उनके साथ रमिन बहरानी, मुकुल देवड़ा भी नजर आ रहे हैं। आदर्श गौरव इस फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं। 


 
द व्हाइट टाइगर फिल्म मैन बुकर प्राइज विनर अरविंद अडिगा के नॉवेल द व्हाइट टाइगर पर ही आधारित है। फिल्म की शूटिंग 2019 के अंत में शुरू होगी। 
 
फिल्म की स्क्रिप्ट रामिन बहरानी ने लिखा है,और वही इसे डायरेक्ट भी करेंगे। फिल्म में प्रिंयका चोपड़ा और राजकुमार राव लीड रोल्स में नजर आएंगे। नेटफ्लिक्स और मुकुल ड्योरा इसे मिलकर प्रोड्यूस कर रहे है। प्रिंयका चोपड़ा फिल्म की एक्जीक्यूटिव प्रोडयूसर भी हैं। 

Related News

Leave a Comment