'लाल कप्तान' का ट्रेलर रिलीज हुआ

सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल कप्तान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर मेें सैफ का एकदम अलग ही अवतार दखने को मिल रहा है।


 
आनंद एल राय ने ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ''राख से राख तक, धूल से धूल में... लाल कप्तान के प्रतिशोध से कोई छुपता नहीं, इसमें हमें भरोसा है। डेडली हंट शुरू हो गया है। उसके सफर का हिस्सा बनें।”


 
1 मिनट और 22 सेकेंड के ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है, "आदमी के पैदा होते ही काल अपने भैंसे पर बैठकर चल पड़ता है। उसे वापस लाने के लिए। आदमी की जिंदगी उतनी, जितना समय उस भैंसे को लगा उस तक पहुंचने में" इस डायलॉग के साथ ही सैफ का चेहरा नजर आता है, जिसमें उनके माथे पर लाल टीका, आंखों में काजल और चेहरे पर लगी भस्म में सैफ काफी डरावने दिख रहे हैं। ट्रेलर में तलवार की आवाजें भी सुनाई दे रही है। 
 
अनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म, पहले 11 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। दीपक डोबरियाल, जोया हसन और मानव विज भी मुख्य भूमिका में है। 


 
मेकर्स ने फिल्म का एक नया पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें सैफ नागा साधु के रूप में नजर आ रहे है। फिल्म "एनएच 10" के फेमस डायरेक्टर नवदीप सिंह ने इसे डायरेक्ट किया है। और फिल्म के राइटर दीपक है।
 
लाल कप्तान के अलावा सैफ अली खान नितिन कक्कड़ की जवानी जानेमन में भी नजर आएंगे। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment