फिल्म हाउसफुल 4 से अक्षय कुमार का लुक सामने आया

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 4 से अक्षय का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है। मेकर्स ने फिल्म से अक्षय कुमार के कैरेक्टर्स बाला और हैरी का लुक जारी किया है। 
 
अक्षय कुमार ने फर्स्ट लुक पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "मिलिए 1419 के राजकुमार बाला और 2019 के लंदन रिटर्न हैरी से। कंफ्यूजन और मेडनैस का धमाका। फिल्म हाउसफुल का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज होगा।"


 
वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी सोशल मीडिया पर पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, "इंतजार हुआ खत्म... अक्षय कुमार बाला और हैरी के रूप में #हाउसफुल4 के पहले लुक पोस्टर्स चेक कीजिए... फरहाद सामजी द्वारा डायरेक्टेड... साजिद नडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस्ड... फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा को-प्रोड्यूस्ड।"


 
अक्षय कुमार के लुक का दो पोस्टर जारी किया किया गया है। पहले पोस्टर में अक्षय (बाला) बड़ी मूछों के साथ हाथों में धनुष लिए हुए नजर आ रहे हैं। और उनका लुक काफी गुस्से वाला दिख रहा हैं। उनकी फोटो के ऊपर लिखा है, ‘बाला शैतान का साला’। जबकि दूसरे पोस्टर में बाला और हैरी दोनों दिखाई दे रहे हैं। योद्धा वाले लुक में बाला है, और एक कूल लुक में हैरी। पोस्टर में नजर आ रहा है बाला एक फुल लेंथ फोटो फ्रेम में तलवार लिए खड़ा है, और फ्रेम के बाहर हैरी है। बाला, हैरी का चेहरा दबा रहे हैं। 
 
अक्षय कुमार की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म में रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, राणा दग्गुबाती, बोमन ईरानी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी है।
 
हाउसफुल 4, फिल्म हाउसफुल का चौथा पार्ट है। अब तक आई हाउसफुल के सभी पार्ट ने बॉक्‍स ऑफिस पर भी जबरदस्‍त कमाई की है। फिल्‍म को साजिद नाडयाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। 


 
'हाउसफुल 4' की शूटिंग 2018 में शुरू हो गई थी, लेकिन फिल्म की शूटिंग कुछ समय के लिए रुक गई थी, क्योंकि डायरेक्टर साजिद खान पर #MeToo का आरोप लगाया गया था। और बाद में साजिद को फिल्म से हटा दिया गया था। इसके बाद हाउसफुल 4 का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया। 
फिल्म 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।

Related News

Leave a Comment