फिल्म वॉर के साथ रिलीज होगा रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 का टीजर

ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर की फिल्म वॉर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, इसके साथ ही रानी मुखर्जी के फैंस के लिए भी एक गुड न्यूज है। मेकर्स रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म "मर्दानी 2" का टीज़र और ट्रेलर "वॉर" से अटैच करेंगे। यानि कि 'वॉर' फिल्म देखने गए ऑडियंस को 'मर्दानी 2' का टीजर और ट्रेलर भी देखने को मिलेगा। 


 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर मर्दानी 2 के टीज़र और ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया, फिल्म वॉर के साथ मर्दानी 2 का टीजर और ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा। गोपी पुथरन द्वारा डायरेक्टेड फिल्म मर्दानी 2 इस साल 13 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है।"


 
मर्दानी 2, 2014 में रिलीज हुई फिल्म मर्दानी का सीक्वल है। फिल्म को गोपी पुथरन ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने ही मर्दानी की कहानी भी लिखी थी। गोपी पुथरन इस फिल्म से बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। मर्दानी 2 की शूटिंग ज्यादातर राजस्थान, जयपुर और कोटा में हुई है। यह कहानी शिवानी रॉय पुलिसवूमेन की है।


 
जब मर्दानी 2 की अनाउंसमेंट की गई थी, उस समय रानी ने एक बयान में कहा था कि, "मर्दानी 2' हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। फिल्म की रिलीज के बाद हर कोई मुझसे बार-बार पूछता था कि मैं 'मर्दानी 2' कब करूंगी और मुझे यकीन है कि यह अनाउंसमेंट उन सभी को चकित कर देगा। गोपी ने बहुत ही शानदार स्क्रिप्ट लिखी है जो हम सभी को काफी पसंद है और मेरे लिए फिल्म की शूटिंग शुरू होने का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है।"


 
फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं, फिल्म 13 दिसम्बर 2019 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। 

Related News

Leave a Comment