2 अक्टूबर को दर्शकों को एक बड़ी ट्रीट मिलने वाली है- टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म "वॉर" 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। एक इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए टाइगर श्रॉफ ने बताया कि 2 अक्टूबर को दर्शकों को एक बहुत बड़ी ट्रीट मिलने वाली है। 


 
अपनी अपकमिंग फिल्म वॉर के बारे में बात करते हुए टाइगर ने कहा, "मैं बहुत एक्साइटेड हूं, और नर्वस भी हूं। मैने पहली बार कल ही फिल्म देखा। एक फैमिली स्क्रीनिंग था, जहां ऋतिक सर की फैमिली, मेरी फैमिली, सिद्धार्थ सर और आदि सर की फैमिली सबलोग मिलकर देख रहे थे, और बहुत मजा आया। दर्शकों को 2 अक्टूबर को बहुत ही बड़ी ट्रीट मिलने वाली है।"


 
फर्स्ट डे ऋतिक के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए टाइगर ने कहा, "फर्स्ट डे मेरी फटी पड़ी थी, क्योंकि इतने बड़े स्टार्स के साथ काम करने जा रहा था। अंदर से मैं कांप रहा था, पर शुकर है फेस टू फेस कोई सीन नहीं था। हम साथ में एक्शन कर रहे थे, तो ऋतिक मेरे सामने नहीं खड़े थे, वो मेरे बगल में खड़े थे। इस वजह से शुरुआत में काफी आसान रहा। फिर करते-करते हम दोनों के बीच एक कम्फर्ट फैक्टर आ गया था।"
"मेरी किस्मत अच्छी है कि इतनी जल्दी मेरे करियर में मुझे इतने बड़े स्टार के साथ काम करने का मौका मिला।"
 


ऋतिक के साथ शूटिंग करते समय उनसे क्या कुछ सीखने को मिला इस बारे में बात करते हुए टाइगर ने कहा, "ऋतिक सर से केवल एक चीज ही नहीं बल्कि बहुत कुछ सीखने को मिला। उनसे क्राफ्ट के बारे में, जिंदगी के बारे में सीखने को मिला। उनके जितने भी एक्सपीरियंस है, ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन, काफी कन्वर्जेशन्स हुए, तो काफी कुछ सीखने को मिला।"
 


फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अलावा वाणी कपूर, अनुप्रिया और दीपानिता शर्मा भी अहम किरदार निभा रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। इस फिल्म यश राज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म 2 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

Related News

Leave a Comment