फिल्म तूफान से फरहान अख्तर का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म तूफान का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में फरहान एक बॉक्सर का किरदार निभाने वाले हैं।
 
फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “तूफान उठेगा!! फर्स्ट लुक!! #तूफान, 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज।"


 
पोस्टर में फरहान एक बॉक्सिंग रिंग में नजर आ रहे हैं। फरहान हाथों में बॉक्सिंग ग्लव्स पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन उनका चेहरा नजर नही आ रहा है। 
 
इस फिल्म के लिए फरहान ने कड़ी मेहनत की है, उन्होंने वर्ल्ड किक बॉक्सिंग चैंपियन ड्रू नील से भी ट्रेनिंग ली है। उनकी मेहनत फर्स्ट लुक पोस्टर में नजर आ रही है। फर्स्ट लुक पोस्टर में फरहान के फैंस उनके बॉडी की तारीफ कर रहे हैं। 


 
फिल्म में फरहान अख्तर के अलावा परेश रावल और ईशा तलवार मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह एक बॉक्सर की कहानी है, जिसके किरदार में फरहान नजर आने वाले है। फिल्म में परेश रावल, फरहान के कोच की भूमिका में नजर आएंगे। 
 
तूफान एक स्पोर्ट्स फिल्म है जिसे अंजुम राजाबली ने लिखा है, और इसे राकेश ओमप्रकाश मेहरा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को रितेश साधवानी, फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। 


 
इसके अलावा फरहान जल्द ही शोनाली बोस की ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में ज़ायरा वसीम और प्रियंका चोपड़ा भी लीड रोल्स में है। यह फिल्म 11 को रिलीज होने वाली है। 
 
तूफान अगले साल 2 अक्टूबर, को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Related News

Leave a Comment