'मर्दानी 2' का टीजर रिलीज हुआ

रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म 'मर्दानी 2' का टीजर रिलीज हो गया है। रानी मुखर्जी एक बार फिर अपने धमाकेदार परफॉरमेंस के साथ वापस आ गई हैं। मेकर्स ने फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर को जारी किया हैं।
 


यशराज फिल्म्स के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर टीज़र को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “इस नवरात्रि, अच्छाई बुराई पर विजय प्राप्त करेगी। मर्दानी 2 दिसंबर 13 को।"


 
मर्दानी 2 के टीज़र में रानी मुखर्जी ने एक पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी के किरदार में नजर आ रही है। टीजर में रानी का एक दमदार डायलॉग भी सुनाई दे रहा है,जिसमें वो कह रही है "अब तू किसी लड़की को हाथ लगा के तो दिखा तुझे इतना मारुंगी की तेरी त्वचा से तेरी उम्र का पता नहीं चलेगा।" इसके बाद टीजर के लास्ट में रानी बेल्ट से किसी को मारती नजर आ रही है। 
 
मर्दानी 2 की कहानी एक पुलिस ऑफिसर शिवानी रॉय के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएंगी। रानी फिल्म में 21 वर्षीय विलेन से भिड़ती नजर आएंगी। 


 
मर्दानी 2, 2014 में रिलीज हुई फिल्म मर्दानी का सीक्वल है। फिल्म को गोपी पुथरन ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने ही मर्दानी की कहानी भी लिखी थी। गोपी पुथरन इस फिल्म से बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। मर्दानी 2 की शूटिंग ज्यादातर राजस्थान, जयपुर और कोटा में हुई है। 


 
फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं, फिल्म 13 दिसम्बर 2019 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी

Related News

Leave a Comment