उजड़ा चमन का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्‍म 'प्‍यार का पंचनामा 2' के एक्‍टर सनी सिंह की अपकमिंग फिल्‍म उजड़ा चमन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में सनी सिंह लीड रोल में है। मेकर्स ने पहले फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था, इसके बाद फिल्म का ट्रेलर भी जारी किया। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। 


 
सुपरस्टार अजय देवगन ने अभिषेक पाठक के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म उजड़ा चमन का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया पर शेेयर किया है।


 
फिल्म की कहानी एक 30 साल के बैचलर चमन की है, जिसके सिर पर बाल नहीं हैं और लोग उसे गंजा कहकर बुलाते हैं और उसका मजाक उड़ाते हैं। चमन का सपना होता है कि वह खूबसूरत लड़की के साथ शादी करना चाहता है, लेकिन गंजे होने की वजह से कोई भी लड़की उससे शादी के लिए तैयार नहीं होती.. वहीं चमन के घर पर भी लोग उसकी शादी को लेकर फिक्रमंद है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म की कहानी काफी मजेदार होगी। यकीनन ट्रेलर देखकर आप हसने पर मजबूर हो जाएंगे। 


 
फिल्म की कहानी को दिनेश जे सिंह ने लिखा है। फिल्म में सनी सिंह, मानवी गगरू, सौरभ शुक्ला, अतुल कुमार, अनुग्रह कपूर, गगन अरोड़ा, करिश्मा शर्मा, ऐश्वर्या सखूजा और शारिब हाशमी भी हैं। फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है। 
 


यह फिल्म 8 नवंबर 2019 को रिलीज होगी। 

 

Related News

Leave a Comment