अयूब खान ने की इंडियन फिएस्टा की घोषणा, राहुल रॉय, रवि किशन, करण मेहरा , मार्क रॉबिंसन समेत कई सितारों ने दिया साथ

इंडियन फिएस्टा के संस्थापक और सी.ई.ओ अयूब खान के लिए सोमवार का दिन बहुत बड़ा दिन रहा। अयूब ने अपनी पूरी टीम के साथ मिलकर इंडियन फिएस्टा का उद्धघाटन किया इस दौरान मुंबई में एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया था।  


 
इंडियन फिएस्टा की इस लॉन्च पार्टी को और भी शानदार बनाया बॉलीवुड और फैशन के कई बड़े सितारों ने, जो यहां अयूब को बधाई देने पहुंचे थे। इस लिस्ट में पहला नाम राहुल रॉय का है जिन्होंने अयूब की इस पार्टी में अपनी फिल्म आशिकी के गानों की एक बार फिर यादें ताजा कराई। वहीं इस पार्टी को और भी खास बनाने के लिए यहां अदिति गौतम, वरुण वर्मा, गायक तोचि रैना, फिल्म वन डे में नजर आईं एक्ट्रेस अनुस्मृति सरकार, टीवी एक्टर करण मेहरा, मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड तनिष्क शर्मा, सांड की आंख से चर्चा में आए रौनक भिंडर , मार्क रॉबिन्सन, रवि किशन समेत और कई सितारों ने इस पार्टी में शिरकत की।  


 
इवेंट के दौरान अयूब बहुत ही खुश नजर आए उन्होंने कहा ''आखिरकार वो दिन आ ही गया जिसका मुझे कई दिनों से इंतजार था। वाकई ये मेरे लिए बहुत ही भावुक क्षण हैं। आज इंडस्ट्री से मेरे सारे दोस्त यहां मेरे लिए आए हुए हैं मेरे लिए ये बहुत बड़ी बात है। मुझे इंडियन फिएस्टा पर बहुत गर्व है जो एक टैलेंट सेंटर है जिसके लिए टैलेंट हंट शो होना चाहिए ! ये टैलेंट हंट है जिसमें हम रैप, संगीत, बैंड, मॉडल और संगीतकारों को लक्षित कर उन्हें एक मंच दें। मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक टैलेंट हंट नहीं है, लेकिन यह योग्य लोगों के करियर की शुरुआत करेगा। ”


 
अयूब ने आगे बताया ''इस दौरान हम देशभर से लोगों के टैलेंट को सामने लाने की कोशिश करेंगे। हमारा लक्ष्य है कि हम मॉडलिंग से लेकर संगीत बनाने वाले लोगों को ऐसा मंच दे जो पहले किसी न किया हो। हम देश के 80 शहरों में जाकर लोगों को चुनेंगे और उन्हें यहां अपनी इंडस्ट्री में मौका देंगे।   
 
*इंडियन फिएस्टा के बारे में* 
 
इंडियन फिएस्टा एक अगल मंच है जहां देश भर के 80 शहरों से मॉडल, रैपर, संगीतकारों को चुना जाएगा और इसे जितने वाले को सम्मानित किया जायेगा। इसमें इंडियन सुपर मॉडल, मिस सुपरमॉडल, इंडियन सुपरमॉडल , इंडियन सुपर बैंड, इंडियन रैपस्टार, इंडियन सुपर म्यूजिशन को चुना जाएगा।  


 
इस शो के प्रक्रिया के दौरान इंडियन फिएस्टा की टीम 7 से 8 करोड़ लोगों के करीब पहुंचने की कोशिश करेगी। 16 शहरों में इंडियन फिएस्टा का टैलेंट हंट होगा उस दौरान इंडियन फिएस्टा की टीम करीब 4 से 5 लाख लोगों के बीच जाएगी। इस शो में किसी भी आर्टिस्ट को कोई फीस नहीं देनी होगी। शो के दौरान 80 अलग शहरों में ऑडिशन कराए जाएंगे जिसमें 2 लाख लोग हिस्सा लेंगे।  
 
इंडियन फिएस्टा का सेमीफाइनल मुंबई में होगा जहां बॉलीवुड के कई दिग्गज सिलेब्रिटी जज विनर का नाम घोषित करेंगे।

Related News

Leave a Comment