मरजावां का फर्स्ट सॉन्ग 'तुम ही आना' आउट

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म 'मरजावां' का फर्स्ट सॉन्ग 'तुम ही आना' रिलीज हो गया है। इस सॉन्ग में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और तारा सुतारिया हैं। यह एक रोमांटिक सॉन्ग है। 


 
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फिल्म के फर्स्ट सॉन्ग को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "इरादे फिर से जाने के नही लाना ... # तुम ही आना।मरजावां एल्बम से मेरे फेवरेट गानों में से एक सॉन्ग आउट।"


 
वहीं तारा सुतारिया ने इस सॉन्ग को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "बेवजह था सफर, बिन तेरे हमसफ़र। 'तुम ही आना' आउट नाउ।"
 
इस सॉन्ग को जुबीन नौटियाल ने गाया है और लिरिक्स कुणाल वर्मा ने लिखे हैं। जबकि म्यूजिक पायल देव ने कंपोज किया है। 
 
इस सॉन्ग की शुरुआत में सिद्धार्थ जेल में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, और तारा के साथ बिताए हुए खूबसूरत पलों को याद कर रहे हैं। सॉन्ग में कभी दोनों के रोमांटिक पलों को तो कभी दोनों के दर्द भरे पलों को दिखाया गया है। 


 
सिद्धार्थ और रिेतेश एक बार फिर इस फिल्म में एकसाथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले दोनों फिल्म एक विलेन में नजर आ चुके हैं। फिल्म में सिद्धार्थ, रघू के किरदार में नजर आएंगे, तो वहीं तारा, जोया का किरदार निभाएगी, जबकि विलेन के किरदार में रितेश देशमुख है। यकीनन ऑडियंस को सिद्धार्थ और रितेश की बीच की केमिस्ट्री पसंद आने वाली है।  
 
फिल्म को मिलाप मिलन जावेरी ने लिखा और डायरेक्शन भी उन्होंने ही किया है। इसे भूषण कुमार और निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं।


 
इस फिल्म में शाद रंधावा, रवि किशन, वरिंदर सिंह घुमन, बिक्रमजीत कंवरपाल, गोदान कुमार, नुसरत भरूचा और नोरा फतेही भी नजर आने वाले हैं।
 
फिल्म 8 नवंबर 2019 को रिलीज़ होने वाली है।

Related News

Leave a Comment