ड्राइव का फर्स्ट सॉन्ग हुआ रिलीज, फिल्म की रिलीज डेट सामने आयीं

सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज की अपकमिंग फिल्म ड्राइव का फर्स्ट सॉन्ग रिलीज हो गया है।गाने का टाइटल है- मखना। यह एक पार्टी सॉन्ग है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट की गई है। फिल्म 1 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। 
 


जैकलीन फर्नांडीज ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर सॉन्ग को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "नेक्स्ट #Drive डेस्टिनेशन। नेटफ्लिक्स पर 1 नवंबर से।”
 
मखना सॉन्ग को ओजिल दलाल और तनिष्क बागची ने लिखा है और इसे तनिष्क बागची, यासेर देसाई और असीस कौर ने गाया है।
 
सॉन्ग में सुशांत और जैकलीन दोस्तों के साथ एक ट्रीप पर जाते हैं। इसके बाद वो सब किस तरह इंज्वाय करते है, वही इस सॉन्ग में दिखाया गया है। इस सॉन्ग में सुशांत और जैकलीन अपने दोस्तों के साथ कभी पूल पार्टी का मजा ले रहे हैं तो कभी नाइट क्लबों में धूम मचाते दिखाई दे रहे है। यह एक मस्तीभरा सॉन्ग है।


 
इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को तरुण मनसुखानी ने डायरेक्ट किया है, जबकि करण जौहर इसे प्रोड्यूस रहे हैं। फिल्म में बोमन ईरानी, ​​पंकज त्रिपाठी, विभा छिब्बर, सपना पब्बी, और विक्रमजीत विर्क भी शामिल हैं। 


 
सुशांत और जैकलीन की फिल्म ड्राइव, पिछले साल 7 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 28 जून, 2019 कर दी गई। लेकिन किसी कारणवश फिल्म जून में भी रिलीज नही हो पायीं, और अब मेकर्स ने अनाउंस किया कि यह फिल्म 1 नवंबर 2019 से नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

Related News

Leave a Comment