सरदार ऊधम सिंह की शूटिंग शुरू करने से पहले गोल्डन टेंपल पहुंचे विक्की कौशल

विक्की कौशल जल्द ही सरदार ऊधम सिंह की बायोपिक में नजर आने वाले है। विक्की ने फिल्म के दूसरे शेेेड्यूल की शूटिंग शुरू करने से पहले गोल्डन टेंपल जाकर भगवान का आशीर्वाद लिया। विक्की ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह स्वर्ण मंदिर के पास प्रार्थना करते दिखाई दे रहे हैं।


 
विक्की ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुरुद्वारे की अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- बाबा जी मेहर बख्शो, हम जा रहे हैं शहीद ऊधम सिंह के लिए।"
फोटो में विक्की सफेद कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। 
 


फिल्म का पहला शेड्यूल इस साल अप्रैल में पूरा हो चुका है। फिल्म के कास्ट और क्रू के साथ मेकर्स इसका दूसरा शेड्यूल जल्द ही शुरू करेंगे। 
 
फिल्म सरदार ऊधम सिंह के जीवन पर आधारित हैं, जिन्होंने 1919 में हुए जालियां वाला बाग हत्याकांड के दोषी जनरल डायर को मारकर हत्याकांड का बदला लिया था। 
 
फिल्म को शुजीत सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं। और इसे रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। यह फिल्म  2020 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 


इसके अलावा विक्की, भानु प्रताप सिंह की 'भूत पार्ट:1 द हॉन्टेड शिप', करन जौहर की 'तख्त' और मेघना गुलजार की सैम मानेक शॉ पर बन रही बायोपिक में दिखाई देगे। 

Related News

Leave a Comment