सनी सिंह की फिल्म 'उजड़ा चमन' का नया पोस्टर आउट

फिल्‍म 'प्‍यार का पंचनामा 2' के एक्‍टर सनी सिंह की अपकमिंग फिल्‍म उजड़ा चमन का एक नया पोस्टर सामने आया है। फिल्म में सनी सिंह लीड रोल में है। मेकर्स पहले ही फिल्म का ट्रेलर जारी कर चुके हैं, और फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। 


 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म के नए पोस्टर को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "उजड़ा चमन का नया पोस्टर. ... स्टार्स सनी सिंह, मानवी गगरू, करिश्मा शर्मा, ऐश्वर्या सखूजा. . .... डायरेक्टेड बाई अभिषेक पाठक..... 8 नवंबर 2019 रिलीज।"


 
पनोरमा स्टूडियो के ऑफीशियल हैंडल ने भी सोशल मीडिया पर नए पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, "चांद पे खिल रही है एक अनोखी कहानी, लेकिन कब मिलेगी टकले को उसके सपनों की रानी। हम अपनी फिल्म का दूसरा ऑफीशियल पोस्टर प्रजेंट कर रहे हैं।"
 
इस नए पोस्टर में केवल सनी सिंह दिखाई दे रहे हैं। सनी के सर पर दो तोते बैठे हुए हैं। और सनी गुस्से से ऊपर की ओर देख रहे हैं। पोस्टर पर एक रेड स्टैंम्प बना हुआ है जिस पर लिखा है- "टकले की पहली और असली फिल्म।"


 
फिल्म की कहानी एक 30 साल के बैचलर चमन की है, जिसके सिर पर बाल नहीं हैं और लोग उसे गंजा कहकर बुलाते हैं और उसका मजाक उड़ाते हैं। चमन का सपना होता है कि वह खूबसूरत लड़की के साथ शादी करना चाहता है, लेकिन गंजे होने की वजह से कोई भी लड़की उससे शादी के लिए तैयार नहीं होती.. वहीं चमन के घर पर भी लोग उसकी शादी को लेकर फिक्रमंद है।


 
फिल्म की कहानी को दिनेश जे सिंह ने लिखा है। फिल्म में सनी सिंह, मानवी गगरू, सौरभ शुक्ला, अतुल कुमार, अनुग्रह कपूर, गगन अरोड़ा, करिश्मा शर्मा, ऐश्वर्या सखूजा और शारिब हाशमी भी हैं। फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है। 
 
यह फिल्म 8 नवंबर 2019 को रिलीज होगी। 



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment