गर्ल ऑन द ट्रेन और साइना नेहवाल बायोपिक दोनों ही मेरी करियर की इंट्रेस्टिंग फिल्में हैं- परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा हाल ही में एक इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उनकी अपकमिंग दोनों फिल्में "गर्ल ऑन द ट्रेन" और "साइना नेहवाल बायोपिक" उनके करियर की सबसे इंट्रेस्टिंग फिल्में हैं। 
 
परिणीति चोपड़ा जल्द ही गर्ल ऑन द ट्रेन की हिंदी रीमेक में दिखाई देगी, और इसके अलावा वो इंडियन बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल की बायोपिक में भी नजर आएगी।
 


अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, परिणीति चोपड़ा ने कहा, “साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी, उसकी तैयारी जोरों सोरों से चल रही है। मैं हर रोज दो घंटे बैडमिंटन खेल रही हूं। मैं हर दिन लगभग एक घंटे प्रेप और ट्रेनिंग कर रही हूं।”


 
“अभी हाल ही में मैंने "द गर्ल ऑन द ट्रेन" की शूटिंग पूरी की है। दोनों फिल्में मेरे करियर की सबसे इंट्रेस्टिंग फिल्में हैं। ऐसी फिल्में मैंने अपने करियर में पहले कभी नहीं की। इसलिए मैं उम्मीद करती हूं कि फिल्में ऑडियंस को पसंद आएगी।" 
 


परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा जल्द ही "द स्काई इज़ पिंक" के साथ बॉलीवुड में अपनी वापसी कर रही हैं, जिसमें फरहान अख्तर, ज़ायरा वसीम और रोहित सराफ भी हैं।
 
फिल्म के बारे में बात करते हुए, परिणीति ने कहा, "मैं प्रियंका चोपड़ा की द स्काई इज़ पिंक के लिए सुपर एक्साइटेड हूं और मेरी तरफ से उन्हें ऑल द बेस्ट।"


 
परिणीति चोपड़ा को आखिरी बार जबरिया जोड़ी में देखा गया था, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मेन लीड में थे। 

Related News

Leave a Comment