सुशांत सिंह राजपूत और मनोज बाजपेयी ने अपने फैंस से बिहार के बाढ़ पीड़ितों की मदद की अपील की

बिहार में आई बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड के कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पोस्‍ट शेयर कर अपने फैंस से अपील की है कि पीड़ितों की सहायता के लिए आगे आएं। लगातार मानसून की बाढ़ के कारण बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों को बहुत ही बुरी स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। सुशांत सिंह राजपूत, मनोज बाजपेयी के अलावा पंकज त्रिपाठी, नीतू एन चंद्रा सहित कई हस्तियों ने लोगों से पीड़ितों की मदद करने की अपील की है।
 


बिहार में भारी बारिश ने लगभग 43 लोगों की जान ले ली है और हजारों लोग बाढ़ से प्रभावित हुए हैं। बाढ़ के कारण, स्कूलों को मंगलवार तक बंद कर दिया गया है। 
 


सुशांत सिंह राजपूत ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर ट्वीट करते हुए लिखा, “कृपया किसी भी तरह से बिहार का समर्थन करें ताकि वह के लोगों को इस दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति से बाहर निकाला जा सके। आप यहां बिहार के मुख्यमंत्री के दान कोष लिंक का उपयोग कर सकते हैं। जय हिंद।"
 


मनोज वाजपेयी ने सुशांत के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “हमारे बिहार के लिए। #BiharFlood ” इससे पहले भी मनोज ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने फैंस से बिहार सीएम रिलीफ फंड में दान देने का अनुरोध किया था। 

Related News

Leave a Comment