हाउसफुल 4 का सॉन्ग 'शैतान का साला' हुआ रिलीज

हाउसफुल 4 का दूसरा सॉन्ग 'शैतान का साला' रिलीज हो गया है। मेकर्स ने फिल्म के दूसरे सॉन्ग को सोशल मीडिया पर आज ही जारी किया है। 


 
अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर इस नए सॉन्ग को शेयर करते हुए लिखा, "फाइनली! बाला का इंतजार हुआ खतम। 'शैतान का साला' आउट नाउ। क्या आपने सॉन्ग देखा।"
                                               


वही रितेश देशमुख ने सॉन्ग को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "2019 से बिलकुल अलग, मिलिए 1419 के बाला से हाउसफुल 4 के 'शैतान का साला' सॉन्ग में।"


 
'शैतान का साला' सॉन्ग अक्षय कुमार पर फिल्माया गया है। इस सॉन्ग मे अक्षय कुमार 1419 के बाला के किरदार में नजर आ रहे हैं। अक्षय इस सॉन्ग में लेडीज डांसर के साथ बहुत ही फनी अंदाज में डांस कर रहे हैं।


 
इस सॉन्ग को सोहेल सेन ने कंपोज किया है, और इसे विशाल ददलानी और सोहेल सेन ने गाया है। सॉन्ग की लिरिक्स को डायरेक्टर फरहाद सामजी ने लिखा है। सॉन्ग को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। 


 
फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, राणा दग्गुबाती, बोमन ईरानी, चंकी पांडे, रंजीत, ​​शरद केलकर, जॉनी लीवर, जेमी लीवर, राजपाल यादव, परेश रावल, प्रदीप रावत, सौरभ शुक्ला, गुरु रंधावा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी है।
 


फिल्‍म को साजिद नाडयाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। और इसका डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया। 
 
फिल्म 26 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।


 
चेक आउट द सॉन्ग
https://youtu.be/oCBDl58lBoU

Related News

Leave a Comment