हर साल हम दुर्गा पूजा बहुत धूमधाम से मनाते है- राकेश रोशन

फिल्ममेकर राकेश रोशन अपने फैैैैमिली के साथ जुहू केे दुर्गा पूजा पंडाल में महानवमी के अवसर पर दुर्गा मॉ का दर्शन करने पहुुंचे। वहां दर्शन करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंनेे बताया कि वो हर साल दुर्गा पूजा के उत्सव को बहुत धूमधाम से मनाते है। 


 
एक डायरेक्टर की लाइफ में स्पिरिचुअल होना कितना महत्वपूर्ण है, इस पर बात करते हुए राकेश ने कहा, "ये बचपन से ही मॉ बाप सिखाते हैं। दुर्गा माता से हमारा ऐसा रिश्ता है कि मेरी मां बंगाली थी, तो हम बचपन से ही दुर्गा पूजा मनाते आए हैं। मेरी फैमिली हर साल ये उत्सव बहुत धूमधाम से मनाती है।"


 
राकेश ने कहा, "हम दुर्गा मां से बस यही मागते है कि सब सुख शांति में चले, सिर्फ हमारा ही नहीं बल्कि सभी का। जब सभी सुख शांति में चलेंगे, तभी तो सुख शांति बनी रहेगी। 
 


राकेश रोशन ने अपने बेटे ऋतिक रोशन की हालिया रिलीज हुई फिल्म "वॉर" के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे फिल्म बहुत पसंद आई। ऋतिक और टाइगर ने जबरदस्त काम किया है, और डायरेक्टर ने भी अच्छा काम किया है। फिल्म बहुत अच्छी है और यह एक बहुत बड़ी फिल्म है। अगर आप लोगो ने फिल्म नहीं देखी है, तो जरूर देखिए। और देखिए कि इंडिया में भी हॉलीवुड टाइप की फिल्में बन  सकती है।”

 

Related News

Leave a Comment