आयुष्मान की फिल्म "बाला" का ट्रेलर हुआ रिलीज

आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म बाला का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी लीड रोल्स में है। 


 
आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है। और इसे कैप्शन दिया, "बाला ट्रेलर* (नो) बाल की कहानी बाला की जुबानी। बाला ट्रेलर आउट नाउ।"


 
वहीं भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा, "बाला ट्रेलर आउट नाउ, बाल कैसा है जनाब का ?  ट्रेलर देखो और बताओ क्या खयाल है अपका।"


 
ट्रेलर की शुरुआत में आयुष्मान क्लास में लड़कियों को पढाते नजर आ रहे है और कह रहे है कि पढाई लिखाई, जाति, प्रजाति सब बाद में, सिर्फ गोरी लड़की चाहिए, इन शॉर्ट जो गोरा है, वो सुंदर है। ट्रेलर में भूमि एक सावली लड़की का किरदार निभाती दिखाई दे रही है। वही आयुष्मान अपने कम बालों की वजह से परेशान है, इसके लिए कई उपाय भी करते है। फिर उनकी मुलाकात यामी गौतम से होती है जो बेहद ही खूबसूरत है। आयुष्मान अपने सर में विग लगाकर यामी से मिलते हैं। इसके बाद दोनों की लव स्टोरी शुरू होती है, अब देखना ये है कि आयुष्मान इस परेशानी से कैसे छुटकारा पाते हैं। हालांकि ट्रेलर काफी मजेदार है। 


 
फिल्म में आयुष्‍मान खुराना अलावा सौरभ शुक्‍ला, भूमि पेडनेरकर, यामी गौतम, सीमा पाहवा, जावेद जाफरी भी नजर आएंगे।
 
फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्टर किया है, और प्रोड्यूस दिनेश विजन ने किया है। फिल्म 7 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

Related News

Leave a Comment