भूषण कुमार के साथ मिलकर अब क्राइम ड्रामा फिल्म बनाएंगे संदीप रेड्डी वांगा

भूषण कुमार, मुराद खेतानी और डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म "कबीर सिंह" जिसमें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में थे, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की, और साल की सुपरहिट फिल्मों से एक रही। फिल्म को ऑडियंस का बहुत सारा प्यार मिला। अब एक बार फिर भूषण कुमार, डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा  के साथ मिलकर क्राइम ड्रामा फिल्म बनाने वाले है। 


 
इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी। तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, "BIGGG NEWS ... #ArjunReddy और #KabirSingh के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म एक क्राइम ड्रामा है ... जिसका टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हुआ है ... भूषण कुमार और मुराद खेतानी - जिन्होंने ब्लॉकबस्टर " कबीर सिंह " को प्रोड्यूस किया - इस फिल्म का भी प्रोड्यूस करेंगे संदीप रेड्डी वांगा के साथ ... कास्ट की अनाउंसमेंट जल्द ही की जाएगी।"
 
हांलाकि अभी इस अनटाइटल्ड फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। और फिल्म के कास्ट की अनाउंसमेंट भी जल्द ही की जाएगी। 


 
शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म "कबीर सिंह" तेलुगु हिट 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक थी। दर्शकों ने फिल्म के साथ-साथ इसके गानों को भी बहुत पसंद किया था। फिल्म में सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, निकिता दत्ता और कामिनी कौशल भी मुख्य भूमिकाओं में थे। 


 
अपकमिंग अनटाइटल्ड क्राइम ड्रामा को भूषण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने 1 स्टूडियो और संदीप वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।

Related News

Leave a Comment