गुड न्यूज की रिलीज डेट फाइनल

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म "गुुुड न्यूज़" की रिलीज डेेेट फाइनल हो गई है। अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट बहुत ही यूूूनीक तरह से की है। अक्षय नेे सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ का एक डांसिंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सब हाउसफुल 4 के बाला सॉन्ग पर डांस करते नजर आ रहे है।
 


अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 भी 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, इसका प्रमोशन भी अक्षय कुमार जोरों सोरों से कर रहे हैं। हाउसफुल 4 का हालिया रिलीज हुआ सॉन्ग 'बाला शैतान का साला' तेजी से ट्रेंड कर रहा है क्योंकि अक्षय ने अपने फैंस को बाला का स्टेप करने का चैलेंज दिया है। 
 


शेयर किए हुए वीडियो में अक्षय, करीना, कियारा और दिलजीत बाला का यही स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने गुड न्यूज की रिलीज डेट अनाउंसमेंट करने के लिए बाला के चैलेंज का सहारा लिया है। 


 
अपकमिंग कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ, और कियारा आडवाणी हैं। गोलमाल फेम अंजना सुखानी भी गुड न्यूज की कास्ट में शामिल हो गई है।


 
अक्षय कुमार ने वीडियो पोस्ट कर बताया कि उनकी फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज होगी। 
 
इस फिल्म को नवोदित राज मेहता ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर और कुमार के बैनर तले धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।


 
फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

Related News

Leave a Comment