नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म "मोतीचूर चकनाचूर" का ट्रेलर हुआ रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में दोनों की एक्टिंग काफी मजेदार लग रही है।


 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "माईसेल्फ पुष्पिंदर ... ले दे के एत मोड़ी मिल तो गयी, पर अब क्या होगा? #MotichoorChaknachoor ट्रेलर आउट नाउ।"


 
मोतीचूर चकनाचूर के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा, "जब मोड़ा और मोड़ी हो तैयार, तो क्या करेगी सरकार। लेकर आया है ये आपके लिए शादी का अनोखा लड्डु। MotichoorChaknachoor ट्रेलर आउट नाउ।"
 


मोतीचूर चकनचूर एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। ट्रेलर की शुरुआत होती है नवाजुद्दीन सिद्दीकी से जहां वो कह रहे है कि 36 के हो गए है कब तक ब्रम्हचारी बनकर बैठे रहे, नाटी काली पतली टकली किसी से भी हम शादी कर लेगे, लेकिन हमको मोड़ी चाहिए। और आथिया किसी ऐसे लड़के से शादी करना चाहती है जो उनको विदेश लेकर जाए। इसी चक्कर में आथिया नवाज से शादी करने के लिए तैयार हो जाती है क्योंकि उन्हें लगता है कि नवाज विदेश में नौकरी करता है। लेकिन शादी के बाद पता चलता है कि नवाज की नौकरी शादी के तुरंत बाद लगती है, और वही से कहानी की शुरुआत होती है। 


 
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देगें। ट्रेलर में दोनों की एक्टिंग कमाल की लग रही है। 


 
अथिया शेट्टी ने फिल्म हीरो (2015) से सूरज पंचोली के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 2017 में अर्जुन कपूर के साथ फ मुबारकां में नजर आयीं थी।


 
देबा मित्रा बिश्वाल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में विभा चिब्बर, नवनी परिहार, विवेक मिश्रा, करुणा पांडे, संजीव वत्स, अभिषेक रावत, सपना सैंड और उषा नागर भी हैं।


 
इस फिल्म को देबा मित्रा बिश्वाल ने डायरेक्ट किया हैं और इसे राजेश भाटिया और किरण भाटिया ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी।

Related News

Leave a Comment