मैं बहुत लकी हूं कि मैने अमिताभ जी के साथ एक से ज्यादा फिल्में की है- विवेक ओबेरॉय

एक्टर विवेक ओबेरॉय कल मुंबई आर्ट फेयर गैलरी इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे बहुत लकी है कि उन्होंने अमिताभ जी के साथ एक से ज्यादा फिल्में की है। 
 


कल मेगास्टार अमिताभ बच्चन का जन्मदिन था, इस इवेंट के दौरान जब विवेक को अमिताभ बच्चन को विश करने को कहा गया तो उन्होंने कहा, "हमारे सिनेमा जगत के लेजेंड अमिताभ जी को भगवान लंबी आयु दे, और ज्यादा अच्छे काम दे। अमिताभ जी हर एक्टर के लिए एक सम्मान और गर्व की बात हैं। मैं बहुत लकी हूं कि मैंने उनके साथ एक से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। अपनी जर्नी में उनके साथ एक भी फिल्म करना ही मील का पत्थर (माइलस्टोन) है। सिनेमा जगत के एकमात्र लेजेंड बच्चन साहब के ग्रेट हेल्थ की कामना करता हूं। उनको बहुत सारे अच्छे काम करते हुए देखना अच्छा लगता है, वो हम सब को बहुत इंस्पायर करते है।"
 


मुंबई आर्ट फेयर गैलरी इवेंट के बारे में बात करते हुए विवेक ने कहा, "एक आर्टिस्ट के रूप में भले ही मेरे हाथों में कला नहीं है, लेकिन कलाकार तो मैं भी हूं। और मुझे लगता है जब भी आप एक कलाकार के साथ इंगेज करते है उनकी कला के बारे में कुछ पूछते है, उनकी तारीफ करते है या बढ़ावा देते है, एक कलाकार को उससे ज्यादा किसी कि भी भूख नही होती, उसे बहुत खुशी मिलती है। मुझे कुछ पेंटिंग्स बहुत पसंद आयीं और मैने उन्हें बताया भी है 

Related News

Leave a Comment