वॉर सिद्धार्थ आनंद की अबतक की सबसे बेस्ट फिल्म है- वाणी कपूर

एक्ट्रेस वाणी कपूर अभी हालिया रिलीज हुई फिल्म वॉर में नजर आयीं थी। वाणी ने मुंबई में कल डिजाइनर जूली शाह का नया कलेक्शन लॉन्च किया, और इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि फिल्म वॉर, डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की अबतक की सबसे बेस्ट फिल्म है। 
 


टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन और वाणी कपूर की फिल्म वॉर महज 7 दिन में 200 करोड़ का आकड़ा पार कर चुकी हैं, फिल्म की सक्सेस के बारे में बात करते हुए वाणी ने कहा, "ये टाइगर और ऋतिक का कमाल है, पिक्चर बहुत ही खूबसूरती से बनाई गई है। वॉर सिद्धार्थ आनंद ने अबतक की सबसे बेस्ट फिल्म बनाई है। मैं ब्लेस्ड हूं और भाग्यशाली भी हूं कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनी।"
 


डिजाइनर जूली शाह के आउटफिट के बारे में बात करते हुए वाणी ने कहा, "सभी बहुत ही खूबसूरत आउटफिट है। इतने सुंदर पेस्टल कलर का इस्तेमाल किया गया है। और अभी दिवाली भी आ रही है, दशहरा तो बीत गया, लेकिन इतने सारे सैलिब्रेशन्स है। मुझे लगता है कि यहां सब के लिए कुछ ना कुछ है, और सब बहुत ही ब्युटीफुल है।"


 
वाणी ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि आप जो कुछ भी पहनों वो कांफिडेंस के साथ पहनों, क्योंकि अगर आप कांफिडेंस के साथ कुछ भी पहन लेते है तो यह देखने में फैशनेबल लगता है। और अगर आप कांफिडेंस के साथ नही पहन सकते या कम्फर्टेबल महसूस नहीं करते, तो चाहे आप सबसे खूबसूरत डिजाइनर के आउटफिट पहन ले, लेकिन कहीं ना कहीं कुछ कमी लग ही जाती है।"



Source : News Helpline

Related News

Leave a Comment