शमशेरा बहुत ही अलग तरह की फिल्म है- वाणी कपूर

वाणी कपूर ने मुंबई में कल डिजाइनर जूली शाह का नया कलेक्शन लॉन्च किया, और इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उनकी अपकमिंग फिल्म शमशेरा बहुत ही अलग तरह की फिल्म है। 
 


शमशेरा में वाणी कपूर, रनवीर कपूर के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए वाणी ने कहा, "शमशेरा बहुत ही अलग तरह की फिल्म है। मैंने इस तरह की फिल्म पहले कभी नहीं की है। यह एक पीरियड ड्रामा है। करण ने बहुत ही अलग तरह से कैरेक्टर विजुलाइज किया है, मेरे लिए बहुत नया है, तो मैं बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हूं।"


 
रनवीर के साथ अपने काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा, "रनवीर के साथ काम करने का एक्सपीरियंस बहुत ही अमेजिंग और वंडरफुल रहा।"


 
जब वाणी से पूछा गया कि वो दिवाली सेलिब्रेट करने वाली है या शूटिंग करेंगी, तो उन्होंने कहा, "दिवाली पर शायद मैं काम नहीं कर रही हूं। होपफुली मैं दिवाली अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट करने वाली हूं। बाकी दिवाली के आगे, पीछे मेरी शूटिंग है।"


 
दिवाली पर अपने फैंस को मैसेज देते हुए वाणी ने कहा, "सब लोग दिवाली अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट करें। अगर आप बहुत बिजी है तो भी घर जाइए और दिवाली अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट करिए। खूब खाना खाइए, पटाखे कम फोड़ने, क्योंकि हमें नेचर की बहुत जरूरत है।"

Related News

Leave a Comment