हां तूफान आ रहा है- मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर ने बाटल हाउस और सुपर 30 की सफलता के बाद अपनी लिस्ट में एक और बड़ी फिल्म शामिल कर ली है। ऋतिक रोशन और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद, अब वह फरहान अख्तर के साथ अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म तूफान में नजर आएंगी।
 
राकेश ओमप्रकाश मेहरा के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी।
 


बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक के मौके पर अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए, मृणाल ने कहा, “तूफान आ रहा है! हां, मैंने तूफान की शूटिंग शुरू कर दी है, हम पिछले दो दिनों से इसकी शूटिंग कर रहे हैं। मैं शूटिंग पूरी कर के ही यहां आयीं हूं। राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर के साथ काम करना अमेजिंग है। फैन्टास्टिक वाइब्स। और मैं भाग्यशाली महसूस कर रही हूं।”
 
यह साल मृणाल ठाकुर के करियर का सबसे शानदार साल रहा। मृणाल दो बड़े ब्लॉक-बस्टर फिल्मों का हिस्सा रही और अब उन्हें तीसरा बड़ा प्रोजेक्ट मिला है।


 
अपनी सक्सेस के बारे में बात करते हुए मृणाल ने कहा, "जब तक आप सपने नहीं देखोगे, तब तक वो पूरा नहीं होगा। अबतक शायद इसलिए मेरे लिए लकी साल नही रहा क्योंकि उस समय मेरे पास 100% कांफिडेंस नहीं था।लेकिन जब मैं आज यहां खड़ी हूं, तो मैं महसूस कर रही हूं कि मेरे आसपास के लोग मुझे इतना स्ट्रेन्थ देते हैं, मेरी दादी से लेकर, मेरी मां मेरी सिस्टर और जो भी मेरे आसपास की वुमेन्स है। जब अच्छे लोग आपके पास होते हैं, तो आपको पॉजिटिव एनर्जी मिलती है और आपको लगता है कि कुछ अच्छा होने वाला है। और तभी अच्छा होता है।”


 
तूफान को फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी, मेहरा, पी.एस.भारती और राजीव टंडन मिलकर प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म में परेश रावल और ईशा तलवार भी हैं।

Related News

Leave a Comment