स्वरा भास्कर ने ट्रोलर्स को दिया जवाब कहा मेरा नाम हमेशा न्यूज में रखने के लिए शुकिया

स्वरा भास्कर कल मुंबई के महबूब स्टूडियो में आयोजित इंडिया फिल्म प्रोजेक्ट सीजन 9 इवेंट में शामिल हुई।


 
स्वरा भास्कर की अपकमिंग फिल्म शीर कोरमा का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो चुका है, जहां एक तरफ पोस्टर को काफी पसंद किया जा रहा है तो वही दूसरी तरफ लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। 


इंडिया फिल्म प्रोजेक्ट सीजन 9 इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए स्वरा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा मुझे रिलेवेंट रखने के लिए और हमेशा न्यूज में रखने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया आपको। 


 
जब स्वरा से पूछा गया कि फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत सारी बातें हो रही है, इस बारे में क्या कहना चाहेगी, तो स्वरा ने कहा, "मैं क्या बोलू अब! मेरे जितने सारे ट्रोल्स और नफरती चिंटू है, उनको इतना लगाव है मुझसे कि वो मुझे छोड़ ही नहीं पाते हैं, और रोज पहुंच जाते है मेहनत करने और मेरा नाम रोशन करने। मैं उनके प्रति शुक्रगुजार ही हूं क्योंकि जैसे बाकी एक्टर्स को न्यूज़ में रहने के लिए फिल्मों की जरूरत होती है, मुझे फिल्मों की जरूरत ही नहीं पड़ती, उनका लगाव ही मेरे लिए काफी है।"
 
"मुझे रिलेवेंट रखने के लिए और मेरा नाम हमेशा न्यूज़ में रखने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। लोग मेरा PR फ्री में करते रहते हैं।"
 


शीर कोरमा का पोस्टर लॉन्च हो गया है, और उसे किस तरह का रिस्पांस मिल रहा है, इस बारे में बात करते हुए स्वरा ने कहा, "बहुत ही बेहतरीन रिस्पांस मिला है, मेरे कानों ने बहुत सारी तालियां सुनी है और मुझे बहुत अच्छा लगा। बहुत ही खूबसूरत पोस्टर है, मैंने भी पहली बार ही देखा है। मुझे लगता है जब आप लोग देखेंगे या कोई भी देखेगा, इतना हार्टवार्मिंग पोस्टर है, इतना प्रेम से भरा हुआ और पंजिटिविटी से भरा हुआ पोस्टर है। बहुत ही खूबसूरत पोस्टर है, और मैं बहुत ही एक्साइटेड हूं।"
 

Related News

Leave a Comment