सांड की आंख का 'आसमां' सॉन्ग हुआ रिलीज

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म "सांड की आंख" का एक खूबसूरत सॉन्ग 'आसमां' रिलीज हो गया है। तापसी और भूमि अपनी अपकमिंग फिल्म "सांड की आंख" का प्रमोशन जोरों सोरों से कर रही है, आए दिन दोनों फिल्म से रिलेटेड फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। मेकर्स ने आज ही फिल्म का एक और सॉन्ग जारी कर दिया है। 
 


भूमि ने 'आसमां' सॉन्ग को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "आसमां- #आसमां ऊंचा है मेरा, तू ही छू लेना। सॉन्ग आउट नाउ।"
 
यह आशा भोंसले की आवाज़ में गाया हुआ एक बहुत ही प्यारा सॉन्ग है। बहुत सालों बाद इस सॉन्ग के जरिए आशा भोंसले की मधुर आवाज सुनने को मिल रही है। इस सॉन्ग को राज शेखर ने लिखा है, और म्युजिक विशाल मिश्रा ने दिया है। 
 


इस सॉन्ग में दिखाया गया है कि किस तरह तापसी और भूमि अपने बच्चों को प्रोत्साहित करती है और कहती है कि तुम्हारा एक मेडल इस गांव के छोरियों की आगे की जिंदगी तय करेगा। ये मटका फिरसे गोल्ड से भरना है। तापसी और भूमि गांव के लोगों के खिलाफ होकर अपने बच्चों को शूटिंग सिखाती है। गांव के आदमी उनका मजाक भी उड़ाते हैं, लेकिन वो अपने बच्चों के सपनों को पूरा करने के लिए डटी रहती है। 


 
फिल्म शूटर दादियों चंद्रो और प्रकाशी तोमर की जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर शूटर दादी के किरदार में नजर आएंगी। 
 
'सांड की आंख' को तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है।और इसे अनुराग कश्यप, रिलायंस एंटरटेनमेंट और निधि पवार मिलकर प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म में प्रकाश झा और विनीत कुमार सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं।


 
फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 और राजकुमार राव की मेड इन चाइना से क्लैश करेंगी। 

Related News

Leave a Comment