पती पत्नी और वो बहुत ही इंट्रेस्टिंग और मजेदार फिल्म है- अनन्या पांडे

अनन्या पांडे जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म पती पत्नी और वो में नजर आने वाली है। जिओ मामी फिल्म फेस्टिवल के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अनन्या ने बताया कि फिल्म बहुत ही इंट्रेस्टिंग और मजेदार है। 


 
इस इवेंट के दौरान अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा, “पती पत्नी और वो दिसंबर में रिलीज हो रही है। यह एक इंट्रेस्टिंग और मजेदार फिल्म है; और पेयरिंग भी है। और मेरी एक और फिल्म खाली पीली अगले साल जून में रिलीज़ हो रही है और यह बहुत ही अलग तरह की फिल्म है।”
 


अनुपमा चोपड़ा और राजीव मसंद ने मामी फिल्म फेस्टिवल में एक इंटरैक्टिव पैनल डिस्कसन का आयोजन किया, जिसमें जान्हवी कपूर, अविनाश तिवारी, मृणाल ठाकुर, अनन्या पांडे और राधिका मदान जैसे टैलेंटेड यंग एक्टर शामिल हुए।


 
अनन्या ने इस इवेंट के बारे में बात करते हुए ने कहा कि “यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैंने हर साल इसे You Tube पर देखती थी और मैं उनके सारे इंटरव्यूज देखती हूं, इसलिए यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैं यहां आकर बहुत खुश हूं और आभारी भी हूं।"


 
"अधिकतर किसी एक फिल्म के बारे में बात करते है, लेकिन ये हमारी जरनी के बारे में और हमारे परसनल एक्सपीरियंस के बारे मे था, तो इसलिए इन चीजों के बारे में भी बात करके मुझे अच्छा लगा।" 


 
"पती पत्नी और वो" अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसे मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। इसमें कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी। 

Related News

Leave a Comment